Kangra News: आज धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप का मुकाबला बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। शाकिब अल हसन की कप्तानी में टीम अपने विजयी अभियान को जारी रखने के लिए उतरेगी। वहीं इंग्लैंड टीम जीत का प्रयास करेगी। शाकिब की गेंदबाजी अच्छी है। वहीं इंग्लैंड के पास मजबूत बल्लेबाजी है।

बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच में आज होगा वर्ल्ड कप का मुकाबला

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा। सात अक्टूबर को धर्मशाला में हुआ एकतरफा मुकाबला में अफगानिस्तान को हराकर बांग्लादेश टीम ने अपने हौंसले को बढ़ा दिखाया है। मंगलवार को शाकिब अल हसन की कप्तानी में टीम विश्वकप में अपने विजयी अभियान को आगे बढ़ाने के लिए मैदान में उतरेगी।

इंग्लैंड जीत का खाता खोलने के लिए है तैयार
वहीं, पहले मुकाबले में खराब फिल्डिंग की वजह से हारने वाली इंग्लैंड टीम अब धर्मशाला में जीत का खाता खोलने का प्रयास करेगी। इसे देखकर, दोनों टीमों ने सोमवार को प्रैक्टिस किया। बांग्लादेश टीम ने सुबह 10 बजे से एक बजे तक प्रैक्टिस की, और इंग्लैंड टीम ने दो बजे से पांच बजे तक प्रैक्टिस की। दोनों टीमें धर्मशाला स्टेडियम की पिच के लिए स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास करेंगी

मुजीब उर हरमान से परेशान इंग्लैंड के गेंदबाज
टीम में स्पिनरों की चर्चा करते हुए, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले ही मैच में तीन विकेट लेकर अफगानिस्तान के टॉप ऑर्डर को बाधित किया। धर्मशाला में शाकिब की गेंदबाजी अच्छी चल रही है। इसके अलावा, टीम के मुख्य स्पिन गेंदबाज के रूप में मुजीब उर हरमान की उपस्थिति इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए एक खतरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *