Himachal Politics news

Himachal Politics News: कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीते दिन काज़ा में रवि ठाकुर के खिलाफ प्रदर्शन मार्च किया। वह बीजेपी के उम्मीदवार हैं जो लाहौल और स्पीति विधानसभा उपचुनाव में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। पहले कांग्रेस नेता जिन्होंने 2022 में लाहौल-स्पीति विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी, ठाकुर ने राज्यसभा चुनाव में क्रॉस-वोट किया था। स्पीति के गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ता बोले कि ठाकुर ने लाहौल और स्पीति के लोगों को धोखा दिया है, जिन्होंने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना था।

प्रदर्शन को स्पीति ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राम सिंह, पंचायत प्रधान काज़ा सोनम डोल्मा और जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोनम तरगे ने नेतृत्व किया।

राम सिंह, सोनम डोल्मा और सोनम तरगे ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने लाहौल और स्पीति में बीजेपी के उम्मीदवार को हराने के लिए एकजुट हो गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु से इस बार स्पीति घाटी से एक मौलिक पार्टी कार्यकर्ता को पार्टी टिकट देने की भी अपील की।

हाल के हिमाचल के राज्यसभा चुनाव में, रवि ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के व्हिप के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार हर्ष महाजन के पक्ष में मतदान किया, जिससे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अभिषेक मनु सिंघवी की हार हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *