Kangra News: अमृत भारत योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया वर्चुअल शिलान्यास, कार्यक्रम में राज्यपाल, सांसद, सीपीएस रहे मौजूद

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सोमवार को बैजनाथ-पपरोला रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम में कहा कि हिमाचल प्रदेश में 13,168 करोड़ रुपए की रेलवे परियोजनाओं पर काम चल रहा है। यहाँ से प्रदेश में रेल नेटवर्क को मजबूत किया जाएगा और लोगों को बेहतर रेल सुविधा उपलब्ध होगी। बैजनाथ-पपरोला स्टेशन व एक रोड़ ओवर ब्रिज और अंडरपास भी इन परियोजनाओं में शामिल हैं। उन्होंने राज्य के लिए इन परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर सांसद किशन कपूर और इंदु गोस्वामी ने भी अपने विचार रखते हुए कहा कि केंद्र सरकार हिमाचल के हितों के लिए विशेष प्रयास कर रही है। लेडी गवर्नर जानकी शुक्ल, मुख्य संसदीय सचिव किशोरी लाल, पूर्व विधायक मुल्क राज प्रेमी, सहायक मंडल रेल प्रबंधक आरके कालरा, उपायुक्त हेमराज बैरवा, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, जिला प्रशासन और रेलवे के अधिकारी और अन्य गणमान्य लोग इस अवसर पर उपस्थित थे। इससे पहले, राज्यपाल और लेडी गवर्नर ने ऐतिहासिक शिव मंदिर बैजनाथ में पूजा-अर्चना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *