धर्मशाला, अक्तूबर में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कमेटियों का गठन किया जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अक्तूबर में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कमेटियों का गठन किया जाएगा। पहले, आईपीएल मैचों के दौरान एचपीसीए ने करीबन 10 कमेटियों का गठन किया था, जिनमें स्वागत, सुरक्षा, कैटरिंग, मीडिया, परिवहन, मैदान, मेडिकल, और एक्रीडिएशन कमेटियां शामिल हैं।

ये सभी कमेटियां मैच के दौरान व्यवस्थाएं देखेंगी और काम करवाएंगी। धर्मशाला में विश्व कप के पांच मैच खेले जाएंगे। पहला मैच सात अक्तूबर को बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच होगा, फिर 10 को इंग्लैंड-बांग्लादेश, 17 को दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड, 22 को भारत-न्यूजीलैंड और अंत में, 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

टीमों के धर्मशाला पहुंचने की प्रक्रिया अक्तूबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि धर्मशाला को आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों की मेजबानी का अवसर मिला है। सभी मैचों के सफल आयोजन के लिए एचपीसीए के सदस्यों को कमेटियों में शामिल किया जाएगा। उम्मीद है कि इस महीने के अंत-सितंबर के पहले हफ्ते तक, ये कमेटियां गठित कर सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंप दी जाएंगी ताकि मैचों के दौरान किसी प्रकार की समस्या न हो।

धर्मशाला में वनडे क्रिकेट विश्वकप के लिए एचपीसीए की तैयारी, गठित हो रहीं कमेटियां। अधिक जानकारी पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *