Mandi News

Mandi News: कंगना रणौत ने मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी के रूप में उम्मीदवारी की। उन्होंने दंर्ग के शिवाबदार और बल्ह के नेरचौक में कहा कि वे सेवा के भाव के साथ राजनीति में आई हैं। कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें बाहरी बताया है, लेकिन वे सवाल उठा रही हैं कि वे खुद मंडी में आकर सेवा क्यों नहीं करते। उन्होंने कहा कि वे जीत के बाद मंडी में अपना कार्यालय खोलेंगी ताकि लोगों की समस्याओं को हल किया जा सके। कंगना ने कहा कि आज भाजपा ने राजनीति में नए लोगों को मौका देने का संकेत दिया है। उन्होंने उदाहरण के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महिलाओं के प्रति सम्मान और मातृ शक्ति वंदन बिल को उठाया।

कंगना रणौत ने दंर्ग पहुंचते ही अपनी रिश्तेदारी का जिक्र किया और उन्होंने द्रंग के साथ अपनी गहरी जुड़ी बताई। उन्होंने द्रंग के मंदिर में माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया। कंगना के साथ इस मौके पर भाजपा के कई नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

इसके अलावा, बल्ह में भी कंगना की प्रतिभागिता पर उनकी समर्थकों ने उत्साह से स्वागत किया। जब कंगना मंच पर अपने प्रशस्ताओं को संबोधित कर रही थीं, तो उन्हें अपने नाम का समर्थन दिया गया। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ चुटकुला किया और उनके शब्दों पर हंसी और ठहाकों की आवाज़ उठी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *