Kangra News: अभिनंदन गुप्ता अपनी गाड़ी में पालतू कुत्ते जर्मन शेपर्ड अल्फा नस्ल के साथ बिलिंग गया था। उसने गाड़ी बिलिंग घाटी के मोड़ पर खड़ी की थी और इसके बाद पैदल बिलिंग तक गया था। सोमवार सायं मकान में न पहुंचने पर उसके मोबाइल पर दोस्तों ने काल की तो फोन बंद था। इसके बाद पता चला कि अभिनंदन बिलिंग से पैदल पहाड़ी रास्ते से नीचे मोड़ की ओर गया था।

कांगड़ा जिले के उपमंडल बैजनाथ के तहत बीड़-बिलिंग के जंगल में लापता युवक व युवती के शव मंगलवार दोपहर करीब एक बजे बरामद हुए। दोनों हिमपात में लापता हो गए थे। थाना बीड़ के प्रभारी दलीप सकलानी ने बताया कि 30 वर्षीय अभिनंदन गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता निवासी शिवनगर पठानकोट (पंजाब), बीड़ चौगान में जीजा के पास रह रहा था। अभिनंदन की गुमशुदगी की शिकायत कर्णवीर सिंह निवासी चौगान और उसके दोस्तों ने पुलिस थाना बीड़ में दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने की तलाश, नहीं मिली सफलता
रिपोर्ट के अनुसार अभिनंदन गुप्ता अपनी गाड़ी में पालतू कुत्ते जर्मन शेफर्ड अल्फा नस्ल के साथ बिलिंग गया था। उसने गाड़ी बिलिंग घाटी के मोड़ नंबर सात पर खड़ी की थी और इसके बाद वहां से पैदल बिलिंग तक गया था। सोमवार सायं मकान में न पहुंचने पर उसके मोबाइल पर दोस्तों ने काल की तो फोन बंद था। इसके बाद पता चला कि अभिनंदन सोमवार को बिलिंग से पैदल पहाड़ी रास्ते से नीचे सात नंबर मोड़ की ओर गया था। पुलिस व स्थानीय लोगों ने उसकी तलाश की पर सफलता नहीं मिली।
जंगल में युवक और युवती के शव बरामद
स्थानीय लोगों के अनुसार अभिनंदन के साथ युवती प्रणिता बालासाहेब कुंभार निवासी पुणे (महाराष्ट्र) भी गई थी। वह भी बीड़ चौगान में रिश्तेदार के पास रही रही थी। पुलिस ने सोमवार देर रात इस बाबत सूचना माउंटेन पारा रेस्क्यू टीम को दी और मंगलवार सुबह करीब आठ बजे रेस्क्यू टीम, बीड़ पुलिस और स्थानीय लोगों ने बीड़ के आसपास के जंगलों को खंगाला और कड़ी मशक्कत के बाद बीड़ घाटी के मोड़ नंबर सात के ऊपरी जंगल में युवक और युवती के शव बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *