Mandi Vishal Stuck in Tunnel

मंडी न्यूज़: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में बन रहे टनल में हुए हादसे के कारण 40 लोगों को बाहर निकालने में कठिनाई आ रही है. इसमें हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक युवक विशाल भी शामिल हैं. विशाल, जो बल्ह उपमंडल के गंगोट गांव का निवासी है, टनल में फंसे हुए हैं. उनकी मां उर्मिला रो-रोकर उनकी सुरक्षा की प्रार्थना कर रही हैं, जबकि परिवारवाले उनकी सुरक्षा के लिए बेताब हैं.

विशाल के मामा परमदेव ने योगेश के साथ बातचीत की है और बताया है कि विशाल ठीक हैं और उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. हादसे के बाद विशाल के बड़े भाई योगेश और पिता धर्म सिंह घटनास्थल पहुंचे हैं और उन्हें लेकर परिवार को लगातार अपडेट कर रहे हैं.

उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसे व्यक्तियों को बचाने के लिए परिवारवालों ने उत्तराखंड सरकार से तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन की मांग की है. दोनों भाई, विशाल और योगेश, एक ही प्रोजेक्ट में मशीन ऑपरेटर के रूप में काम कर रहे थे. विशाल ने दीपावली से पहले घर आकर कुछ दिनों की छुट्टी काटी थी और फिर वापस काम पर लौटे थे. उनके बड़े भाई योगेश ने दीपावली के दौरान अपने परिवार के साथ वक्त बिताया था. उन्हें हादसे की सूचना मिलते ही वह अपने पिता के साथ हादसे की जानकारी के लिए रवाना हो गए हैं और अब तक वहां पर स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *