Himachal News: मंगलवार को समापन हुआ रामपुर के अंतरराष्ट्रीय लवी मेले का। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने उपस्थिति दिखाई और समापन समारोह में शिरकत की। मेला रामपुर के लिए विशेष महत्त्वपूर्ण है, और यह व्यापार और लोगों के प्यार के लिए प्रसिद्ध है। उपमुख्यमंत्री ने रामपुर को पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह की कर्मभूमि के रूप में उजागर किया और सरकार के वादों की पूर्ति की आश्वासन दिया।
केंद्र से अनुरोध करते हुए, उन्होंने कहा कि विशेष आर्थिक पैकेज नहीं, लेकिन प्रदेश के 5000 करोड़ रुपए के क्लेम को तत्परता से जारी किया जाए। उसके बाद, उपमुख्यमंत्री ने समारोह स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों की समीक्षा की, जिसमें उन्होंने जल शक्ति विभाग की 36 परियोजनाओं के 200 करोड़ रुपए के क्रियान्वन का एलान किया।

विकास में कसर नहीं छोड़ेंगे
समारोह में पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मेला समिति को बधाई देते हुए कहा कि मेला समिति ने मेले को बेहतरीन आयोजन के लिए काम किया है। उन्होंने इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए कसर नहीं छोड़ने का आश्वासन दिया। हमारी प्राथमिकता है हर क्षेत्र में समृद्धि लाना और विकास करवाना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *