Shimla News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रावण दहन के अवसर पर मंत्रिमंडल के विस्तार का संकेत दिया है। उन्होंने बताया कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही होने वाला है, और इसके लिए मीडिया को जल्दी सूचित किया जाएगा। साथ ही, सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्राकृतिक आपदा के बाद प्रदेश में बड़े स्तर पर कुल्लू दशहरा का आयोजन करने के लिए खुशी जताई।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंत्रिमंडल के विस्तार के संकेत दिए हैं। वह जाखू में रावण दहन के मौके पर यह बताया कि मंत्रिमंडल का विस्तार कुछ समय बाद होने की योजना है, और उसके बारे में मीडिया को जल्दी सूचित किया जाएगा। सीएम सुक्खू ने प्राकृतिक आपदा के बाद प्रदेश की अर्थव्यवस्था के प्रति आपत्ति व्यक्त की, लेकिन उन्होंने अब यह साझा किया कि स्थिति में सुधार दिख रहा है। सुक्खू ने जाखू में रावण दहन के बाद मीडिया के साथ बातचीत की।

सीएम ने किया रावन दहन
शिमला के जाखू में, वही जगह जहाँ राम-रावण युद्ध के दौरान कुछ समय के लिए रुके थे, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रावण दहन किया। सीएम ने एक बटन दबाकर 50 फीट ऊंचे रावण और 40-40 फीट ऊंचे कुम्भकर्ण और मेघनाथ के पुतले को आग लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *