Kangra News: मंगलवार को न्यूजीलैंड टीम का अभ्यास सत्र का शेड्यूल अब तक जारी नहीं हुआ है। इसके कारण, खिलाड़ी धर्मशाला शहर में घूमने की योजना बना रहे हैं। सोमवार को कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ पालमपुर जा रहे थे और वहां एक निजी होटल में डिनर किया। भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा, शुभमन गिल, और कुलदीप यादव सायं को धर्मशाला शहर में घूमने के लिए निकले, जबकि अन्य खिलाड़ी होटल में रुके रहे।

मंगलवार को, न्यूजीलैंड की टीम मुख्य बौद्ध मंदिर मैक्लोडगंज में धर्मगुरु दलाई लामा से मिलेगी। दलाई लामा के कार्यालय ने सुबह 8:30 से 9 बजे के बीच टीम से मिलने का समय निर्धारित किया है। दलाई लामा से मिलने के बाद, टीम धर्मकोट, नड्डी, और भागसूनाग में घूमेगी। कुछ खिलाड़ियों की त्रियुंड ट्रैकिंग की भी योजना है।

धौलाधार के शांत वादियों में गुजारा गया समय
इसके पूर्व, भारत और न्यूजीलैंड की टीमों ने मैच खेलने के बाद धौलाधार के शांत वादियों में समय बिताया। विराट कोहली, केएल राहुल, और अन्य खिलाड़ियों ने स्वीमिंग पूल में समय बिताते हुए इस खूबसुरत सुहावने मौसम और सनसेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। कुलदीप यादव, रविंद्र जड़ेजा, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, ईशान किशन, और अन्य खिलाड़ियों ने भी धौलाधार के वादियों में समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *