Mandi News: हिमाचल प्रदेश के मंडी में 11वें दीक्षा समारोह में विद्यार्थियों को उनकी शैक्षिक और अन्य गतिविधियों में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर मेडल प्रदान किए जाएंगे। आईआईटी प्रबंधन ने पदक विजेताओं की घोषणा कर दी है। 16 अक्टूबर को आयोजित होने वाले दीक्षा समारोह में बीटेक और एमटेक पाठ्यक्रम पूरा करने वाले 25 छात्रों को पदक प्रदान किए जाएंगे। इसमें बीटेक के चार विभिन्न विषयों के 250 छात्र शामिल हैं।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) मंडी के 11वें दीक्षा समारोह में शैक्षिक और अन्य गतिविधियों में प्रमुख रूप से उत्कृष्ट आदित्य सरकार को राष्ट्रपति स्वर्ण पदक और प्रीतीश चुघ को निदेशक स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा। आइआइटी प्रबंधन ने पुरस्कार विजेताओं की घोषणा कर दी है। 16 अक्टूबर को आयोजित होने वाले दीक्षा समारोह में बीटेक और एमटेक को पूरा कर चुके 25 छात्रों को पदक प्रदान किए जाएंगे।

बीटेक के चार ट्रेडों के 250 छात्र शामिल
603 छात्रों को उनके प्रशिक्षण को पूरा करने के बाद बीटेक, एमटेक, एमएस रिसर्च, और पीएचडी की डिग्री प्रदान की जाएगी। इसमें 250 छात्र बीटेक के चार विभिन्न शाखाओं में शामिल हैं, जबकि 75 युवाओं को विभिन्न विषयों में पीएचडी की उपाधि प्राप्त होगी। इसके साथ ही, 106 छात्रों को एमएस रिसर्च की डिग्री दी जाएगी, और 56 को एमटेक की डिग्री प्रदान की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *