Imperial Palace manali

मनाली के अलेउ में स्थित इम्पीरियल पैलेस (Imperial Palace) में 25 लाख की मालवर्ग चोरी का मामला सामने आया है। इस पैलेस का स्वामित्व पंजाब और सिंध बैंक के पास है। इसके कारण, पंजाब और सिंध बैंक के प्रबंधक ने इस मामले में तीन सुरक्षा गार्डों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं, पुलिस इस मामले की सीधी जाँच कर रही है।

मनाली थाने क्षेत्र में स्थित आलो के होटल इम्पीरियल पैलेस में लगभग 25 लाख की मालवर्ग चोरी का मामला सामने आया है। पंजाब और सिंध बैंक के कब्जे में इस होटल में चोरी के बाद, बैंक के प्रबंधक ने थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है। इस शिकायत के आधार पर, होटल के सुरक्षा कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाया गया है।

बैंक के प्रबंधक ने तीन सुरक्षा गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

बैंक के प्रबंधक अरुण कुमार, पुत्र संसार चंद, गुलेरिया गांव, खिदंड, ने कहा कि आलो में होटल इम्पीरियल पैलेस पंजाब और सिंध बैंक के कब्जे में है। होटल की संपत्ति की सुरक्षा और देखभाल के लिए एमएस डीजेएस प्रोफेशनल प्राइवेट लिमिटेड सुरक्षा एजेंसी की तरफ से तैनात कर्मचारियों को नियुक्त किया गया था। इन सुरक्षा गार्डों में मनोज कुमार, पुत्र भगवान दास, दहाकिया शाहबाद, रामपुर (उत्तर प्रदेश), मिलन कुमार, पुत्र राम भरोसे, शिशु मंदिर, रामपुर (उत्तर प्रदेश), और ओमकार पुत्र श्यामलाल, बोध बिहार, शाहबाद (उत्तर प्रदेश) शामिल थे।

सुरक्षा गार्डों पर चोरी के शक

बैंक के प्रबंधक ने आगे बताया कि होटल की जाँच करते समय पता चला कि सुरक्षा गार्डों की उपस्थिति वहां पर थी नहीं। होटल के दरवाजे टूटे हुए थे। होटल से एलसीडी, कंबल, इलेक्ट्रिक कैटल, पंखे, प्रिंटर, स्पीकर और अन्य आइटम लापता थे। चोरी हुई मालवर्ग की कीमत कुल मिलाकर लगभग 25 लाख रुपए है। होटल की अन्य संपत्ति पर भी क्षति हुई है।

प्रबंधक के अनुसार, सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्डों के खिलाफ उनका संदेह है कि वे इस चोरी में शामिल हैं। होटल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। मनाली के डीएसपी, केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *