Cement Price Hike Himachal

प्रदेश में तीन प्रमुख कंपनियों ने सीमेंट के मूल्यों को 10 रुपये प्रति बैग बढ़ा दिया है। सीमेंट के मूल्यों में यह वृद्धि होने से सामान्य जनमानस पर अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। प्रदेश में अल्ट्राटेक, अंबुजा और एसीसी सीमेंट कंपनियों ने मूल्यों में इस वृद्धि को स्वीकार किया है।

हिमाचल प्रदेश में तीन प्रमुख कंपनियों ने सीमेंट के मूल्यों को 10 रुपये प्रति बैग बढ़ा दिया है। सीमेंट के मूल्यों में इस वृद्धि के चलते सामान्य जनमानस को अतिरिक्त बोझ का सामना करना पड़ेगा। प्रदेश में अल्ट्राटेक, अंबुजा और एसीसी सीमेंट कंपनियों ने मूल्यों में इस वृद्धि को स्वीकार किया है। वहीं सूत्रों के अनुसार, आने वाले कुछ दिनों में सीमेंट के मूल्यों में और 5 रुपये की वृद्धि की संभावना है। एसीसी सीमेंट का मूल्य 430 रुपये से बढ़कर 440 रुपये हो गया है, जबकि एसीसी गोल्ड के मूल्य 470 से 480 रुपये हो गए हैं।

अल्ट्राटेक सीमेंट के मूल्यों में भी 10 रुपये की वृद्धि हुई है। अल्ट्राटेक सीमेंट के मूल्य 430 रुपये प्रति बैग से बढ़कर 440 रुपये प्रति बैग हो गए हैं। अंबुजा सीमेंट के मूल्य 430 रुपये प्रति बैग से बढ़कर 440 रुपये प्रति बैग किए गए हैं। प्रदेश में सभी सीमेंट कंपनियों द्वारा मूल्यों में वृद्धि की गई है, और इस वृद्धि को रात 12:00 बजे से लागू कर दिया गया है। सीमेंट के मूल्यों में वृद्धि के कारण निर्माणाधीन मकानों के मालिकों का बजट प्रभावित हो गया है। एसीसी सीमेंट के विक्रेता किशन लाल एंड सन्स के मालिक पवन बरूर और सत्य प्रकाश एंड कंपनी के संचालक मनोज कुमार ने बताया कि सीमेंट के मूल्यों में 10 रुपये प्रति बैग की वृद्धि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *