Chamba Local Updates

Chamba Local Updates:कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ. राजीव भारद्वाज ने वादा किया है कि जिला के अनछुए पर्यटन स्थलों को विश्व पर्यटन मानचित्र पर लाया जाएगा और स्थानीय लोगों को स्वरोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चंबा जिला में साहसिक और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाएगी।

सिकरीधार में सीमेंट कारखाने की स्थापना में हो रही देरी के कारणों की भी जांच की जाएगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा सरकार ने ही सिकरीधार में सीमेंट कारखाना स्थापित करने के प्रयास किए हैं। इसके अलावा, चंबा जिला में सड़क संपर्क को बेहतर बनाने पर भी ध्यान दिया जाएगा। ये विचार उन्होंने शनिवार को एनएचपीसी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान व्यक्त किए।

डॉ. राजीव भारद्वाज ने भाजपा कार्यकर्ताओं और कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया कि वे आगामी पांच वर्षों तक मेहनत, ईमानदारी और समर्पण से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा दी गई जिम्मेदारी को वे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। चुनाव में भारी जीत के बाद, “आपका सांसद आपके चरणों में” कार्यक्रम के तहत वे चंबा जिला के हर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद कर रहे हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक एवं जिला चंबा प्रभारी अर्जुन ठाकुर, पूर्व सदर विधायक पवन नैयर, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राज सिंह ठाकुर, जिला भाजपा प्रधान धीरज नर्याल और मंडलाध्यक्ष चंबा महाराज कृष्ण बडयाल भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *