Himachal Politics News

आज सुजानपुर में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का स्वागत हुआ। जन सैलाब ने उमड़ते हुए लोगों की भावनाओं को साकार किया। भाजपा के समर्थकों के साथ-साथ कांग्रेसियों ने भी मुख्यमंत्री का हार्दिक स्वागत किया। एक माहौल था जहां हर किसी ने जताया कि सरकार को विकास के लिए ही चुना जाएगा।

मुख्यमंत्री ने विपरीत परिस्थितियों में भी 15 महीने के कार्यकाल में जनहित और प्रदेश हित के अनेक काम किए हैं। विधायक राणा और लखनपाल के बीच की राजनीतिक प्रतिष्ठा की जंग इस बार कांग्रेस के पक्ष में है।

कांग्रेस के उपचुनाव के सह प्रभारी और जिलाध्यक्ष ने बताया कि जनता में सुजानपुर में कांग्रेस की लोकप्रियता में इजाफा हो रहा है। लोगों ने अपनी आस्था मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जताई है और उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में प्रदेश का विकास होगा।

मुख्यमंत्री ने लोगों से मिलकर उनकी आस्था को मजबूत किया और विधायकों से उपचुनाव की तैयारियों का समर्थन किया। वह कांग्रेस पार्टी के निशान पर वोट देने की अपील की और एकजुट होकर विकास के लिए लड़ने का आह्वान किया।

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं ने भाजपा और राणा की जगह कांग्रेस का साथ दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री की नीतियों का समर्थन किया और उनकी नेतृत्व में प्रदेश का विकास को अपनाने की प्रतिज्ञा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *