Chamba News: सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के इंटरव्यू को पास कर बनाई जगह

उप रोजगार कार्यालय सुंडला में बुधवार को सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड शाहतलाई की ओर से सुरक्षा कर्मियों के पद को भरने हेतु परिसर साक्षात्कार का आयोजन किया गया। इस परिसर साक्षात्कार में छह युवाओं ने भाग लिया। इस दौरान कपंनी के प्रतिनिधियों द्वारा तीन युवाओं का चयन किया गया। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी चंबा अरविंद सिंह चौहान ने दी।
उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड शाहतलाई द्वारा 120 सुरक्षाकर्मियों के पदों को भरने के लिए बीते तीन दिनों के दौरान जिले के विभिन्न स्थानों पर परिसर साक्षात्कार आयोजित किए गए हैं। इनमें कुल 36 युवाओं का चयन किया गया है जोकि अब कपंनी के तहत बतौर सुरक्षा कर्मी अपनी सेवाएं देंगे।
साक्षात्कारों के दौरान चयनित होने वाले युवाओं को 17,000 से 19,500 रुपए के बीच वेतन प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौसम की स्थिति तथा जिले के विभिन्न मार्ग बंद होने के कारण इस बार कई युवा इन परिसर साक्षात्कारों में भाग नहीं ले पाए हैं। जल्द ही परिसर साक्षात्कारों का शेड्यूल जारी कर बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करवाने के प्रयास किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *