Mandi News: विशाल की मां उर्मिला ने गर्व से कहा है कि उनका बेटा जीवन की मुश्किल लड़ाई जीतकर लौटा है। 17 दिनों तक उनकी यादों में गुजरे हैं, जो किसी मां के लिए अद्वितीय हैं।

पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बंगोट निवासी विशाल, जो निर्माणाधीन टनल में फंसे थे, ने 17 दिनों के टनल रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सलामत बाहर लौट आए हैं। इस अद्वितीय घटना में, विज्ञान और आस्था के संग एक चमत्कार हुआ। विशाल की मां उर्मिला ने बयां किया कि उन्हें यह सुनकर बहुत खुशी हुई है कि उनका बेटा सुरक्षित है, और इस खुशी को शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है। बेटा ने जीवन की मुश्किल लड़ाई जीती है। 17 दिनों तक उसकी यादों में गुजरे हैं, जिसे कोई मां कभी नहीं भूल सकती। विशाल की मां उर्मिला के लिए ये दिन सबसे कठिन थे। टनल से उन्हें बेटे की फोटो देखकर हौंसला मिला, पर मन में उबार रहे बुरे ख्यालों से भी गुजरना पड़ा। 17 दिनों तक उन्होंने ठीक से सोई नहीं। जब बेटा घर लौटेगा, तो पहले उसे जड़ से गले लगाएंगी। विशाल को मटर-पनीर बहुत पसंद है, इसलिए उसका पसंदीदा खाना बनाएंगी। जब विशाल आएगा, तो उसे कुलदेवी नैना माता मंदिर ले जाएंगी।

पिता बोले-मिला सुकून पर बेटे को नहीं लगा पाया गले
विशाल की एक झलक ने ही उन्हें बड़ी राहत दी है और अब उन्हें बेटे के साथ घर वापसी का समय इंतजार है, जहां मां और दादी उनका स्वागत करेंगी। योगेश ने बताया कि पिता ने 17 दिनों के इंतजार के बाद भी विशाल से वॉकी टॉकी पर संपर्क किया, और उन्हें हमेशा सकारात्मक रूप से देखा गया है। अब विशाल को सुरक्षित देखकर उन्हें बड़ी राहत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *