Ice Road 2 to be shooted in pangi

Chamba News: 15 से 28 अक्तूबर तक फिल्माए जाएंगे ‘आइस रोड टू रोड ऑफ द स्काई’ फिल्म के दृश्य

हालीवुड फिल्म ‘आइस रोड टू रोड ऑफ द स्काई’ का शूटिंग प्रक्रिया 15 से 28 अक्तूबर के बीच जिले के आस-पास और पांगी क्षेत्र में जारी होगी। इसकी अनुमति अतिरिक्त निदेशक फिल्म इनफारमेशन एंड पब्लिक रिलेशन डिपार्टमेंट द्वारा जारी की गई है। चलो चंबा अभियान और चंबा अचंभा के तहत, प्रशासन के प्रयासों के बाद जिले की खूबसूरत वादियों और अनछुए क्षेत्रों को प्रकट करने का इस फिल्म के माध्यम से एक नई दिशा दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।

हालीवुड फिल्म निर्माताओं के लिए इस क्षेत्र की प्राकृतिक सुंदरता को कैमरे में कैद करने का एक मौका है, और वे इसे विश्व पर्यटन मानचित्र पर उजागर करने के लिए बेताब हैं। चंबा जिले में पहले ही बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों ने कुछ बड़ी हिट फिल्मों की शूटिंग की है, जैसे कि ‘गदर’, ‘ताल’, ‘जिद’, ‘दिल से’, ‘पनाह’, और ‘विनाशक’।

इस नई हालीवुड फिल्म की शूटिंग के साथ, चंबा जिले के पर्यटन और होटल व्यापार के लिए भी एक नई दिशा की ओर कदम बढ़ सकता है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, पुलिस अधीक्षक, वन विभाग के अधिकारी, और नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी को भी निर्देश दिया गया है ताकि शूटिंग स्थल पर आपातकालीन स्थितियों का सामना किया जा सके।

चंबा जिले की प्राकृतिक सौंदर्य और आकर्षण को हालीवुड के प्रक्षिप्त चश्मे के माध्यम से दुनिया के सामने प्रस्तुत करने का यह मौका है, और इससे जिले के पर्यटन उद्योग को भी वृद्धि मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *