Shimla news

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि पिछले कई वर्षों से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग हिमाचल प्रदेश की सीमाओं में प्रवेश करके अवैध कब्जे कर रहे हैं। चंबा जिले में जम्मू-कश्मीर से लगते चुराह में कब्जे किए गए हैं, जबकि लाहौल-स्पीति जिले के सरचू में लद्दाख के लोगों ने भी कब्जे किए हैं। शिमला में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने इसे जानकारी दी।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि पिछले कई वर्षों से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग हिमाचल प्रदेश की सीमाओं में प्रवेश करके अवैध कब्जे कर रहे हैं। चंबा जिले में जम्मू-कश्मीर से लगते चौराह में कब्जे किए गए हैं, जबकि लाहौल-स्पीति जिले के सरचू में लद्दाख के लोगों ने भी कब्जे किए हैं। शिमला में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने इसे जानकारी दी।

शिमला में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि अमृतसर में हुई उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा और लद्दाख के लेफ्टिनेंट गवर्नर बीडी मिश्रा से इस बारे में चर्चा की। दोनों ने इस तरह की घटनाओं को रोकने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *