Una Breaking News

Una Breaking News: अजौली मोड़ फ्लाईओवर पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया, जब यात्रियों से भरी पंजाब रोडवेज की बस फ्लाईओवर के नीचे गिरने से बाल-बाल बची। घटना उस समय हुई जब बस शिमला से ऊना की ओर जा रही थी और अचानक बस की ब्रेक का प्रैशर पाइप फट गया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह बस शिमला से वाया चंडीगढ़ और नंगल होते हुए ऊना जा रही थी। फ्लाईओवर पर पहुंचते ही बस की ब्रेक फेल हो गई, जिससे चालक करनैल सिंह ने नियंत्रण खो दिया। बस रांग साइड में जाकर फ्लाईओवर की सुरक्षा दीवार से टकराकर रुक गई। हादसे के वक्त बस में 10 से 12 यात्री सवार थे, लेकिन किसी को चोट नहीं आई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई और चीख-पुकार का माहौल बन गया था। हालांकि, सड़क उस समय खाली थी, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत मार्ग पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया।

चालक करनैल सिंह ने बताया कि बस की ब्रेक का प्रैशर पाइप फटने के कारण यह घटना हुई, हालांकि सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के बाद क्षेत्र में सुरक्षा के उपायों को और कड़ा करने की मांग उठ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *