Chamba News

Chamba News: डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल सलूणी में हाल ही में अनशन पर बैठीं अंजू धीमान और लता सूर्यवंशी की मांगें मान ली गई हैं। प्रदेश सरकार ने आज स्थायी रूप से तहसील सलूणी में नायब तहसीलदार भूपेंद्र कश्यप की नियुक्ति कर दी। नियुक्ति होते ही अंजू धीमान ने अनशन समाप्त किया और जूस पीकर अपनी सेहत सुधारी।

इस मौके पर स्थानीय प्रशासन के साथ कई समाजसेवी संगठन भी उपस्थित थे। अंजू धीमान की स्वास्थ्य जांच में उनकी सेहत में गिरावट पाई गई थी, जिसमें शुगर लेवल भी बढ़ा हुआ था। इस पर चिकित्सक ने चिंता व्यक्त की थी।

आम आदमी पार्टी के मनीष सरीन और सोशल मीडिया प्रभारी सोनू ठाकुर सहित अन्य पार्टी सदस्यों ने भी अंजू धीमान का समर्थन किया। शिव शक्ति यूथ क्लब डालहौजी ने भी उनके प्रयासों को सराहा।

दोपहर में जिला प्रशासन और सरकार ने उचित कदम उठाते हुए नायब तहसीलदार की नियुक्ति की, जिससे अंजू धीमान और लता सूर्यवंशी की मांगें मान ली गईं।

स्थानीय विधायक डीएस ठाकुर और कांग्रेस की पूर्व विधायक आशा कुमारी इस मामले में विशेष रूप से गंभीर नजर नहीं आए। लेकिन जिन लोगों को यह समस्या गंभीर लगी, उन्होंने इसे सरकार के सामने रखा और सरकार को झुकने पर मजबूर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *