CHamba Local News

Chamba Local News: बनीखेत में एक नेशनल बैंक की शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी द्वारा ऋण खातों में करोड़ों रुपए के गड़बड़झाले की आशंका के चलते ग्राहकों में हड़क़ंप मच गया है। खबरों के अनुसार, इस गड़बड़झाले में संबंधित बैंक कर्मचारी ने करोड़ों रुपए की राशि अपने निजी और रिश्तेदारों के खातों में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया गया है।

हालांकि, स्थानीय बैंक प्रबंधन इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि मामले की जांच के लिए आरएम बनीखेत पहुंच रहे हैं और वह भी इस मामले पर आधिकारिक बयान देने के लिए अधिकृत हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बनीखेत बैंक शाखा के एक कर्मचारी ने ग्राहकों के ऋण खातों से करोड़ों रुपए की राशि हड़प ली है। जैसे ही इस मामले का पता ग्राहकों को चला, उनके हाथ-पांव फूल गए हैं। सूत्रों ने बताया कि ग्राहक अब बैंक प्रबंधन से इस मुद्दे पर बातचीत कर रहे हैं।

इस बीच, संबंधित बैंक कर्मचारी छुट्टी पर चला गया है, जिससे मामले में और भी गड़बड़ी उत्पन्न हो गई है। सोमवार को, गड़बड़झाले का शिकार बने ग्राहक दिनभर बैंक परिसर में डेरा डाले रहे। बैंक प्रबंधन ने ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि वह गड़बड़झाले को सुलझाकर पैसे लौटने में हरसंभव मदद करेंगे।

प्रबंधन ने ग्राहकों को भरोसा दिलाया है कि आरएम के दौरे के बाद जांच के परिणाम ही सच को उजागर करेंगे। ग्राहकों में इस मामले को लेकर चिंता का माहौल है और वे बैंक प्रबंधन की ओर से उचित कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *